Movierulz

‘फोर्स ऑफ नेचर’: फिल्म समीक्षा

एक श्रेणी पांच तूफान ” प्रकृति के बल ” में पात्रों का सामना करने वाले खतरों में से सबसे कम है । इस तरह के एक तड़के के दौरान प्यूर्टो रिको में स्थापित, निर्देशक माइकल पोलिश के इस उत्तेजक थ्रिलर में चोरों के एक जानलेवा गिरोह से विभिन्न अपार्टमेंट बिल्डिंग निवासियों (केट बोसवर्थ और मेल गिब्सन सहित ) की रक्षा करने वाले एक पुलिस वाले के रूप में एमिल हिर्श हैं । फिर भी अधिक जटिल कारक, जंगली जानवरों से लेकर नाजी युद्ध बूटी तक, कोरी मिलर के पहले निर्मित फीचर स्क्रीनप्ले के व्यस्त हॉपर में फेंक दिए जाते हैं। इसमें से कोई भी विशेष रूप से विश्वसनीय नहीं है, अकेले को यादगार बनाएं, लेकिन सुखद रात के मनोरंजन के लिए इसे पर्याप्त ऊर्जा और हास्य के साथ निष्पादित किया जाता है। लायंसगेट 30 जुलाई को यूएस के होम फॉर्मेट में रिलीज हो रहा है।

गिब्सन के पूर्व-पुलिस चरित्र को एक क्षीण उतार-चढ़ाव के दौरान एक मुश्किल शॉट लेते हुए दिखाने के एक छोटे प्रस्तावना के बाद (एक बिंदु जो फिल्म को फिर से बीच में पकड़ लेता है), हम नीले आसमान को साफ करने के लिए आठ घंटे का समय देते हैं, क्योंकि रिपोर्ट में एक आसन्न टकराव की चेतावनी दी गई है जिसमें फ्लैश फ्लड , mudslides और 140 तक की हवाओं का अनुमान है।

संबंधित कहानियां

वीआईपी17-21 अगस्त को टॉप मीडिया / टेक कंपनियों का तापमान बढ़ रहा है’द डिसिप्लिन ’की समीक्षा: अल्फोंस क्यूबॉन द्वारा निर्मित निर्धारक हिंदुस्तानी संगीतकार, एक निर्वस्त्र लुक

सैन जुआन पुलिस के पास कमजोर क्षेत्रों में किसी भी पकड़ को जबरन खाली करने के आदेश हैं, जिसके लिए आत्महत्या करने वाले पूर्व-NYPD दिग्गज कार्डिलो (हिर्श) और उत्सुकता से कार्रवाई करने वाले धोखेबाज़ पेना (पेरू की अभिनेत्री / पॉप स्टार स्टेफ़नी केयो), अपनी पहली अंग्रेजी भाषा की भूमिका में ) बनती है। वे एक काले आदमी (विल कैटलेट की ग्रिफिन) को हिरासत में लेते हुए हवा में ले गए, जो 100 एलबीएस खरीदने की कोशिश कर रहा था। एक सुपरमार्केट में घबराए हुए मांस के साथ। जब वह उन्हें बताता है कि उसे अपने “पालतू जानवर” खिलाने की ज़रूरत है, और एक दंपति बूढ़े भी हैं जो अपने फ्लैट छोड़ने से इनकार करते हैं, तो अधिकारी अपने अपार्टमेंट परिसर में रुकने के लिए सहमत होते हैं।

वहाँ, वे वही पाते हैं जो ग्रिफिन ने वादा किया था, कम या ज्यादा: एक दूर-दार घरेलू मांसाहारी को भारी वर्जित दरवाजे के पीछे रखा गया; अपने स्वयं के संदिग्ध उच्च सुरक्षा अवरोधों के पीछे एक बुजुर्ग जेंट (जॉर्ज लुइस रामोस ‘बर्गकैंप); और रे (गिब्सन), एक सेवानिवृत्त मुख्य भूमि के सिपाही, जो अच्छी आत्माएं हैं, लेकिन स्वास्थ्य खराब है। वह जाने के लिए खाली कर देता है, यह जानकर कि वह अस्पताल में डॉक्टर बेटी ट्रॉय (बोसवर्थ) के रूप में समाप्त होगा, उसे जोर देना चाहिए।

सुरक्षा के लिए इन सभी प्रतिरोधी लोक को प्राप्त करना, क्योंकि तूफान अब पूरी तरह से खत्म हो रहा है, काफी मुश्किल होगा। एक बार जॉन (डेविड ज़ायस) और उसके गुर्गे दिखाते हैं कि बैंक की नौकरी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है। वे एक बहुत ही क्रूर व्यक्ति हैं जिन्होंने हाल के हफ्तों में कई उच्च अंत वाले बंदियों को खींच लिया है। उनकी वर्तमान खरीदारी सूची उन मूल्यवान वस्तुओं को प्राप्त किए बिना पूरी नहीं होगी, जिनके बारे में उन्हें विश्वास है कि स्थानीय निवासियों ने उनमें से एक को दूर कर दिया है।

जब कार्डिलो ने उन्हें इमारत के बदकिस्मत सुपर को नष्ट करते हुए देखा, तो उसने झट से कहा कि अच्छे लोगों के खिलाफ क्या होता है: एक आधा दर्जन अच्छी तरह से हथियारबंद हत्यारे। शाम को कुछ हद तक दो सक्रिय पुलिस की उपस्थिति है; गुप्त अस्तित्ववादी प्रकार बर्गकैंप के हथियारों का निजी शस्त्रागार; ट्रॉय के चिकित्सा कौशल, जो एक बार काम में आते हैं, लगभग हर कोई घायल होने लगता है; और रे, जो डायलिसिस पर हो सकता है, लेकिन कुछ ठगों को अपने जीवनकाल को छोटा करने का इरादा नहीं है, या उन्हें खुद को बर्बाद करने की खुशी से इनकार करते हैं।

हालांकि विभिन्न ऑफस्क्रीन एंटिक्स ने उन्हें स्थायी रूप से उद्योग ए-लिस्ट (एक अभिनेता के रूप में अगर निर्देशक नहीं) से हटा दिया, गिब्सन अभी भी क्रैन्किपेंट्स भूमिकाओं में अच्छा मूल्य देते हैं जो लंबे समय से एक व्यक्तिगत विशेषता है, सबसे प्रसिद्ध “लेथल वेपन” श्रृंखला में। । यह एक निराशाजनक बात है कि उनकी सामग्री अधिक प्रेरित नहीं है (या उनकी भूमिका बड़ी है), लेकिन वह “फोर्स” को मज़ेदार बनाने में मदद करते हैं और इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं। डिट्टो हिर्श, जिसका नायक एक आभासी रे-इन-ट्रेनिंग जूनियर मिस्रंथ्रोप है जो अपरिहार्य दुखद ऑन-ड्यूटी बैकस्टोरी द्वारा दुखी होने के बजाय कड़वा बना है। कार्डिलो को बोसवर्थ ट्रॉय के साथ ड्यूरेस के तहत रोमांटिक स्पार्किंग द्वारा नरम किया जाता है, और फिल्म समझदारी से अपने प्रतिबंधात्मक प्रेमालाप को तय करने का फैसला करती है – जैसे कि अपने बुलेट घाव को सिलाई करने के क्षणों के दौरान आगे बढ़ना – कॉमेडी के रूप में खेलते हैं।

डेविड लिंचियन ने अपनी शुरुआती विशेषताओं को अब अच्छी तरह से उसके पीछे कर दिया है, पोलिश सस्पेंस या हिंसक कार्रवाई के लिए किसी भी महान स्वभाव का प्रदर्शन नहीं करता है। लेकिन वह इस पॉटबोइलर को अपने ओवरलोड प्लॉट को खटाई में डालने से रोकने के लिए तेज चलती है, और कास्ट कभी-कभार डफ डायलॉग पर स्केट करने के लिए पर्याप्त है।

प्यूर्टो रिको में स्थान पर फिल्माया गया, हालांकि मुख्य रूप से एक छह-कहानी सेटिंग तक सीमित है, फिल्म इसके निर्देशक को अपने कुछ पूर्व कला-घर शैली को केवल दृश्यों के दायरे में बनाए रखने देती है। जो सभी के लिए अच्छा है – यह एक्शन बी पिक्चर दोनों प्रोडक्शन डिज़ाइनर मेलारा सैंटाना पॉमेल्स के अपार्टमेंट के अंदरूनी हिस्से और डीपी जैसन क्राउटर्स की वाइडस्क्रीन रचनाओं की लाइटिंग में इडियोसिंक्रेटिक कलर के स्पलिट्स को आमंत्रित करने से लाभान्वित करता है।5 टिप्पणियाँ

‘फोर्स ऑफ नेचर’: फिल्म समीक्षा

ऑनलाइन समीक्षा की गई, सैन फ्रांसिस्को, 29 जून, 2020। एमपीएए रेटिंग: आर। रनिंग समय: 91 मिनट।

  • प्रोडक्शन: एक लायंसगेट का लायंसगेट, ग्रिंडस्टोन एंटरटेनमेंटग्रुप, एम्मेट फुरला ओएसिस फिल्म्स की प्रस्तुति एक एममेट फुरला ओएसिस फिल्म्स की प्रस्तुति, thePimienta Film Co. प्रोडक्शन, रिवर बे फिल्म्स, SSSNntertainment, वे डाउन ईस्ट एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर। निर्माता: रान्डेल एम्मेट, जॉर्ज फुरला, शुआन संघानी, मार्क स्टीवर्ट, लुइलो रूइज़। कार्यकारी निर्माता: टिम सुलिवन, एलेक्स एकर्ट, सीज़र रिचुबो, वाल्टर जोस्टेन, लुइस फ़िफ़कोहल, ब्रैंडन पॉवर्स, लैंडन गोर्मन, टेड फॉक्स, ली बड़ौदा, क्रिश्चियन मर्कुरी, एलेस्टेयर बर्लिंगम, गैरी रस्किन, पॉल वेनबर्ग, चार्ली डॉमबेक, बैरी ब्रूकर, स्टेनो राइटर। , सिरिल मेगेट, बॉबी रांगलोव, डायना प्रिंसिपे, जोनाथन बेकर। सह-कार्यकारी निर्माता: रयान ब्लैक।
  • चालक दल: निदेशक: माइकल पोलिश। स्क्रेनप्ले: कोरी मिलर। कैमरा: जैसन क्रोहर्स। संपादक: पॉल बुहल, राउल मारचंद सांचेज़। संगीत: कुबिलाय उनर।
  • के साथ: एमिल हिर्श, केट बोसवर्थ, मेल गिब्सन, डेविड ज़ायस, स्टेफ़नी केयो, विल कैटलेट, स्वेन टेमेल, टायलर जॉन ओल्सन, जॉर्ज लुइस रामोस। (अंग्रेजी, स्पेनिश संवाद)

Leave a Comment