Movierulz

Bloodshot

विन डीजल के प्रशंसक जो “फास्ट एंड फ्यूरियस” माचो सोप ओपेरा श्रृंखला की अगली किस्त का इंतजार नहीं कर सकते हैं, वे “ब्लडशॉट” पर अपना फिक्स प्राप्त कर सकते हैं, एक कॉमिक बुक रूपांतरण जो “परिवार” के बारे में एक बड़ा स्टिकर है, जिससे अभी तक कम संतोषजनक है यहां तक ​​कि “फास्ट” फ्रैंचाइज़ी की सबसे खराब फिल्में। यहाँ प्रश्न में परिवार रे गैरिसन (डीज़ल) की पत्नी है, जिसे उसके पति की भाड़े के सैनिकों द्वारा खतरे में डाल दिया गया है। अब, यदि आप निर्देशक डेव विल्सन के विज्ञान-फाई एक्शनर के रूप में आँख बंद करके चलना चाहते हैं, तो मैंने अब इस समीक्षा से बाहर निकल गया। यदि आप इस बात की ओर इशारा करते हैं कि आप किस चीज के लिए हैं, तो आपको कुछ वाक्यांशों के साथ छोड़ दें, जो आपके सामने थे, आप चारों ओर अटक गए थे: ” यूनिवर्सल सोल्जर ,” “रोबोट क्यूकरैचस,” “टॉकिंग हेड्स की सुई ड्रॉप दुरुपयोग” और “ज़बरदस्त चीर-फाड़।”ADVERTISEMENT

भले ही “ब्लडशॉट” एक कॉमिक बुक (मेरे द्वारा अपठित) का एक रूपांतरण है, पटकथा लेखक जेफ वाडलो और एरिक हेसेसर ने इस शैली में बहुत बेहतर फिल्मों के बारे में उनके संकेतों और उनके कथानक का विवरण लिया है। ” टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे ,” “रोबोकॉप” और “टोटल रिकॉल” जैसी फिल्मों को एक ब्लेंडर में फेंक दिया जाता है और पतला, स्वादहीन परिणाम आपको मूल अवयवों के लिए ललक में छोड़ देता है। सबसे अधिक ध्यान देने योग्य प्रभाव “यूनिवर्सल सोल्जर” एक फिल्म है जो बहुत सारे प्लॉट तत्वों को साझा करती है जिसे “रक्तपात” को एक कठोर चीर-फाड़ के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। उस फिल्म ने तीन सीक्वल बनाए; मैं केवल “ब्लडशॉट” की उम्मीद कर सकता हूं कि ब्लडलाइन यहां समाप्त हो रही है।

चोट के अपमान को जोड़ते हुए, पटकथा लेखक उस आत्मरक्षात्मक मेटा चीज़ को कहते हैं जो मुझे लानत की दीवार तक पहुँचाती है, जहाँ उनके पास वर्ण हैं “अरे, हम इस विशेष फिल्म को बंद कर रहे हैं” और “ही-ही-ही!” ये शैली ट्रॉप्स नहीं हैं जिनका हम वास्तव में गूंगा और थका हुआ उपयोग कर रहे हैं? ” इस दृष्टिकोण में ऐसी असंवेदनशीलता और निष्क्रिय-आक्रामक कायरता है; यह या तो दर्शकों को सामग्री से बेहतर महसूस करने के लिए आमंत्रित करता है या बदतर है, यह स्वीकार करता है कि फिल्म निर्माताओं को पता है कि वे उपभोक्ता को एक हीन उत्पाद सौंप रहे हैं और उन्हें लगता है कि आप इसे खरीदने के लिए एक चूसने वाले हैं। मेरे पास एक ऐसी फिल्म के लिए अधिक सम्मान है जो टॉरपीडो को नुकसान पहुंचाती है, पूरी तरह से उसके पागलपन के लिए प्रतिबद्ध है, और आग की लपटों में एक से अधिक हो जाती है जो जानबूझकर खुद को एहतियाती उपाय के रूप में आग लगाती है।

बिंदु में मामला, और यहाँ बिगाड़ने वाले: “रक्तपात” एक सफल मिशन के बाद गैरीसन के घर लौटने के साथ शुरू होता है। मार्टिन एक्स ( टोबी केबेल ) द्वारा नियुक्त गुर्गे द्वारा घात लगाए जाने से पहले वह अपनी पत्नी, जीना (तल्लुल्लाह रिले) के साथ एक रोमांटिक रात बिताते हैं । एक्स एक सैडीस्टिक लकीर के साथ काम का एक निराला टुकड़ा है – दूसरे शब्दों में, आपकी विशिष्ट एक्शन फिल्म खलनायक। एक बंधे गैरीसन को ताना मारते हुए, वह एक नासमझ कोट पर डालता है और “साइको किलर” के लिए नृत्य करता है। टॉकिंग हेड्स के इस सुई-ड्रॉप दुरुपयोग पर प्रतिक्रिया देते हुए, मैंने लिखा “” साइको किलर ‘? वास्तव में?!” मेरे नोटपैड में। दस सेकंड बाद, मैंने उसके नीचे लिखा, “ठीक है, मैं नीचे हूँ।” बाद में, टुकड़ा के खलनायक, डॉ। एमिल हार्टिंग ( गाय पियर्स)) फिल्म के गाने के उपयोग और यह कितना मूर्खतापूर्ण है के बारे में एक भद्दा टिप्पणी करता है। ऐसा लगता है जैसे फिल्म निर्माताओं ने मेरी प्रारंभिक प्रतिक्रिया की उम्मीद की थी, लेकिन मुझे विश्वास नहीं था कि मैं अंततः उनके विचार में खरीदूंगा और साथ जाऊंगा।ADVERTISEMENT

फिल्म ब्रह्मांड में संगीत पसंद के लिए जिम्मेदार व्यक्ति एरिक ( सिद्धार्थ धनंजय) है), तकनीक जो हार्टिंग के सिम्युलेटर को चलाता है। देखें, गैरीसन वास्तव में एक पुन: एनिमेटेड मृत सैनिक है, जिसे अपनी पत्नी की हत्या की झूठी यादों के साथ प्रत्यारोपित किया गया है ताकि वह हार्टिंग के दुश्मनों से क्रूर बदला ले सके। सिम्युलेटर गैरीसन के सिर में समान सटीक यादों को प्रस्तुत करता है लेकिन नृत्य हत्यारे की पहचान को बदल देता है। हालांकि, सिम्युलेटर गीत को बनाए रखता है, जो संवाद को और भी अप्रिय बनाता है। “ब्लडशॉट” के लेखकों के एक आश्चर्यजनक आत्म-स्वामी में, एरिक ने अन्य एक्शन फिल्मों के टुकड़ों से गैरीसन की खोज को माना। हार्टिंग बताते हैं कि उन्होंने लिंग के नीचे चुटकुलों से काम चलाया। फिर भी, यह एक प्रभावी फेसिमाइल है क्योंकि गैरीसन हर बार अपने दिमाग को रिबूट करने के लिए निष्पादन करता है।

गैरीसन की सहायता करना, या यों कहें कि गलत तरीके से आरोपित पुरुषों के इस अंतहीन पाश में अपने हिस्से की भूमिका निभा रहे हैं, केटी ( इजा गोंजालेज ) और जिमी डाल्टन ( सैम हेगन ), दो पूर्व मृत या घायल सैनिक हैं जो डॉ। हार्टिंग की रोबोट की पहल से लाभान्वित हुए हैं; वह अब एक जलरोधी उपकरण के माध्यम से सांस लेती है और उसके पैरों को सुपर-एपेंडेज द्वारा बदल दिया गया है। हार्टिंग के पास एक शक्तिशाली रोबोटिक आर्म है जो निंटेंडो पावर ग्लव पर स्पष्ट रूप से अंकित है। जब उनके आरोप असंवेदनशील हो जाते हैं, तो वह उन्हें प्रताड़ित करने के लिए अपने कृत्रिम अंग में कंप्यूटर पर कुछ बटन दबाता है।

गैरीसन में सभी की सबसे प्रभावशाली विशेषताएं हैं। उसकी रक्त कोशिकाओं को छोटे कीड़े-मकोड़े जैसे जीवों के साथ बदल दिया गया है, जिसका काम जल्दी से अपने शरीर को एक साथ वापस बुनना है जब वह घायल हो जाता है। वे उसे अजेय बनाते हैं और व्यावहारिक रूप से अमर हो जाते हैं क्योंकि आप उस चीज को नहीं मार सकते जो पहले से ही मृत है। यह गैरीसन को सैकड़ों गोलियां लेने, एक ट्रक को चलाने और बिंदु खाली ग्रेनेड विस्फोट से बचने की अनुमति देता है। नरसंहार के प्रत्येक पीजी -13 के अनुकूल घटना के बाद, इन रोबोट कोकराचा हमारे नायक को फिर से संगठित करने का काम करते हैं। जैसा कि भाग्य में होता है, मेरे पास 1984 टॉम सेलेक फिल्म “रनवे” द्वारा खेती किए गए रोबोट के लिए एक चीज है , इसलिए ये छोटे बुर्जर्स ऊपर मेरे ग्रेड के एक स्टार भाग के लिए जिम्मेदार हैं।ADVERTISEMENT

अतिरिक्त हाफ स्टार की कमाई लामोर्न मॉरिस है , जो विल्फ्रेड विगन्स के अद्भुत मॉनिकर का निर्माण करता है। विगन्स भी एक तकनीकी विशेषज्ञ है जो रोबोटिक प्रोग्रामिंग के क्षेत्र में एक ऐसी किंवदंती है, जो एरिक ने गैरीसन के कम्प्यूटरीकृत शरीर में उपयोग करने के लिए अपने खुले स्रोत कोड को चुरा लिया था। यह एक महत्वपूर्ण साजिश बिंदु है, क्योंकि कुछ बिंदु पर आप जानते हैं कि विगन्स गैरीसन को नियंत्रित करने वाले सर्वर में हैक करने जा रहे हैं। मुझमें प्रोग्रामर ने इस धारणा को मज़बूती से दर्ज करते हुए पाया कि यह हास्यास्पद रूप से शक्तिशाली और खतरनाक चीज है जो एक ओपन सोर्स प्लेटफॉर्म से आई है, और मुझे वास्तव में मॉरिस के अपने कोडिंग ब्रेट्रेन के सटीक और मजेदार चित्रण का आनंद मिला। यदि आप अपने विनम्र समीक्षक की तरह कोडिंग गीक नहीं हैं, तो उस आधे स्टार को हटा दें।

इस बीच, एक्शन सीक्वेंस ऐसे दिखते हैं जैसे उन्हें किसी कॉसिनर्ट ने एडिट किया हो। उनका अनुसरण करना लगभग असंभव है, और मैंने देखा कि यह आईमैक्स पर उड़ा है। ” मिशन: इम्पॉसिबल ” -इंस्पायर्ड क्लाइमैटिक गगनचुंबी इमारत लिफ्ट लड़ाई शानदार हो सकती थी, इसमें भौतिक स्थान और भौगोलिक लेआउट की कोई कमी नहीं थी। इसके अतिरिक्त, CGI वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देता है, हालांकि एक गुणसूत्र अनुक्रम होता है जहां एक संपूर्ण तंत्रिका नेटवर्क-सिम्युलेटेड स्थान Pearce और Diesel के आसपास इकट्ठा होता है। कैमरा मूवमेंट्स, एडिटिंग और डिजाइन एक साथ मिलकर आश्चर्य और गैर-विडंबनापूर्ण प्रतिबद्धता का अहसास कराते हैं जो मेरी इच्छा थी कि फिल्म के बाकी हिस्सों में फैल जाए। इसके बजाय, “ब्लडशॉट” एक बुरा, आत्म-जागरूक एक्शन है जो स्क्रीन पर अपनी नकारात्मक समीक्षा लिखता है क्योंकि यह सामने आता है।

Leave a Comment