यदि एक थ्रिलर केवल अपने खलनायक के रूप में के रूप में अच्छा है, “घातक चक्कर” दुख की बात है। पीटर सुलीवन , “सीक्रेट ऑब्सेशन” के निर्देशक की इस नवीनतम नेटफ्लिक्स फिल्म में , उमर एप्स एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने कॉलेज के दोस्त ऐली ( निया लॉन्ग ) पर आसक्त है , और फिर भी आप इसे अपने प्रदर्शन से कभी भी नहीं बता पाएंगे, या जो रोमांच का अनुसरण करता है। बिल्ली-और-चूहे का उनका खेल  मूल रूप से मामूली नहीं है, लेकिन इस सुस्त होने का कोई अच्छा कारण नहीं है। 

लोंग के सैन फ्रांसिस्को के वकील ऐली के लिए, उसकी शादी से रोमांच चला गया है। जब मोमबत्तियाँ अपने पति मार्कस ( स्टीफन बिशप) के साथ साझा करती हैं, तो वह रात के खाने के लिए पर्याप्त होता है), यह इस बात का अधिक प्रतीक है कि उनकी शादी में बिजली किसी और चीज से कैसे निकल गई। नए सहकर्मी और पुराने कॉलेज के दोस्त डेविड (उमर एप्स) आते हैं, अतीत में 20 वर्षों से फिर से प्रकट हो रहे हैं, कुछ चिकनी तारीफ और अपने पहले हैलो से उस पर एक शिकारी टकटकी। जल्द ही वे एक बार में पेय प्राप्त करते हैं, और एक क्लब में जाते हैं, जहां वह उसे एक महान व्याकुलता के साथ लिप्त करता है, और उससे पूछता है कि वे कॉलेज में क्यों नहीं गए। वे दोनों इसे धक्का देते हैं, अलग-अलग लंबे खेल होते हैं, और यह उन्हें एक बाथरूम में भेजता है। लगभग 10 चार्ज किए गए सेकंडों के लिए – मुश्किल से एक चक्कर लगाना, आप पर ध्यान देना – वह एक गलती करता है जिसके लिए उसे एक बुरे सपने के माध्यम से जीवन बिताना होगा। विज्ञापन

एली ने इसे छोड़ दिया, यह असली मुश्किल है, और अपने नियमित जीवन में वापस आ जाता है – जब तक एक असेंबल खत्म नहीं होता है, तब तक उसे वह फर्म मिल जाती है जो वह चाहती थी, उसका नया समुद्र तट घर भी उज्जवल लगता है, और बेहतर अभी तक, वह है वापस नियमित रूप से मार्कस के साथ ऊबड़-खाबड़ करने के लिए। डेविड अतीत की एक ऐसी छटपटाहट है, जब तक कि वह अचानक एक दिन नहीं उठता, तब तक अभिनय करता है जैसे कि दो बस एक बार खो दिया है और अभी भी एक साथ होना चाहिए। जब वह उसे दूर रहने के लिए कहती है, तो वह उसकी सीमाओं का सम्मान नहीं करता है, और उसके और उसके दोस्तों के करीब जाना शुरू कर देता है, जबकि उनके साथ साझा गुप्त करघे। 

“फेटल अफेयर” एक टाइम-किलिंग थ्रिलर है जो केवल नंगे न्यूनतम पर काम करता है, इसके कुछ आश्चर्यजनक तत्व फिल्म को देखने के योग्य नहीं बनाते हैं, लेकिन फिर भी एक चिल्लाहट के योग्य हैं। डेविड, एक बेघर आदमी, और एक गैसोलीन टैंक के साथ एक विचित्र कहानी है जो मुझे उम्मीद नहीं थी। और एक संक्षिप्त समय होता है जब ऐली और मार्कस हाथी के कमरे में एक तरह से पहुंचते हैं जो उनके पात्रों को समृद्ध करता है, और एक आश्चर्यजनक कोमलता होती है। लॉन्ग एक ऑल-स्टार अभिनेता है, और ये दृश्य उसी की झलक दिखाते हैं।

दूसरी ओर, एप्स एक मूक सिल्हूट के रूप में सबसे अच्छा है, जो कि उनके आसन की प्रशंसा करने और सह-लेखक / निर्देशक पीटर सुलिवन से अवरुद्ध होने के लिए अधिक है। जब वह बैकग्राउंड में खड़ा होता है, तो वह कुछ हल्के-फुल्के मेन्सिंग मोमेंट करता है, लेकिन उसकी आंखों के करीब पहुंच जाता है और आप उस एक्टर की तुलना में बहुत कम दिखते हैं, जो अपने टमटम से बहुत ज्यादा बोर होता है। Epps पहले से ही मूर्खतापूर्ण संवाद को बहुत कम ध्यान देता है जैसे, “वास्तव में, मैं एक हैकर हूं,” चरित्र विकास का एक सा हिस्सा जिसे आप शायद ही हंसने से चूक सकते हैं।  वह अधिक विश्वसनीय है यदि आप उसे “मादक व्यक्तित्व विकार” की पाठ्यपुस्तक की परिभाषा के अनुसार एक टर्मिनेटर की तरह देखते हैं।विज्ञापन

लेकिन यह एक ऐसी कहानी है जिसमें केवल आलसी पटकथा लिख ​​सकती है कि कैसे ऐली डेविड के अपार्टमेंट तक पहुंच पाती है, या कैसे डेविड नाइट क्लब से सुरक्षा फुटेज प्राप्त करती है जो वह ब्लैकमेल के लिए उपयोग करता है। इस सुविधा के सभी के साथ, यह निराशाजनक है कि कहानी एली के पास डेविड को छोड़कर उसके साथ बहुत कुछ नहीं करती है और वह जिसे प्यार करती है, उसे गुनगुना दृश्यों के लिए खतरा बना रही है। कुछ ही सेकंड के लिए, यह ईमानदारी से तनाव का निर्माण करने की कोशिश करता है कि वह एक गोल्फ कोर्स पर हत्या के हथियार के रूप में एक पुटर का उपयोग कर सकता है। इस फिल्म का निर्माण इस हत्या के परिदृश्य को एक बड़े पैमाने पर कंधे की नोक पर किया जा सकता है, यहां तक ​​कि एक चंचल बना-बनाया-दिखने वाला भी नहीं, और सिर्फ नारे लगाता है। 

क्रेडिट जहां क्रेडिट की वजह से है, “घातक चक्कर” कम से कम सींग का है, यह रोमांचकारी है, भले ही उन हार्मोनों में से एक सोशोपथ के बीमार पड़ने वाले प्रकाशिकी के साथ खर्च किया जा रहा हो जो वह चाहता है। एली और डेविड द्वारा साझा किए गए पहले संपर्क से, संपादन सुनिश्चित करता है कि हम स्पर्श को नोटिस करते हैं – जब वह कार्यालय में अपने हाथों में एक पेपर के लिए जाता है, तो एक बड़ा क्लोज-अप होता है, उसी क्षण बाद में जब वह खींचता है “पीठ के छोटे पर हाथ” चाल के रूप में वे भाग्यवादी कॉकटेल के लिए बैठते हैं। और एक नेटफ्लिक्स फिल्म के लिए जो इसकी टीवी -14 रेटिंग द्वारा प्रतिबंधित है, यह कुछ विचारोत्तेजक पदों के साथ नग्नता की जगह लेती है, अधिक अपघर्षक क्लोज-अप, और कपड़े पहने वयस्कों की क्षणभंगुर छवियां जो वे बिस्तर में करते हैं। फिर, यह ज्यादातर एक कथावाचक स्टॉकर समाजोपथ की नज़र से होता है, लेकिन वे एक प्रकार का भोगवादी “घातक अफेयर” कर सकते हैं।